एटा: दावत खाने जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

टीम भारतदीप |

बदमाशों ने की गोली मारकर युवक की हत्या
बदमाशों ने की गोली मारकर युवक की हत्या

अलीगंज थाना क्षेत्र के पुराहार गांव में एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद परिजन उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

एटा। यूपी के एटा में अलीगंज थाना क्षेत्र के पुराहार गांव में एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक गांव में ही दावत खाने जा रहा था।

गोली लगने के बाद परिजन उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की।

परिवार के लोगों ने अभी तक किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही अपराधियों को पकड़ने की बात कर रही है।

बता दें कि थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव पुराहार निवासी 40 वर्षीय एलकार पुत्र रेवारी लाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक एलकार गांव में ही दावत खाने के लिए जा रहा था।

परिजनों ने बताया कि एलकार घर से निकला ही था कि कुछ दूरी पर पहले से घात लगाए बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। परिवार वालों के मुताबिक गोली लगने के चलते एलकार गंभीर रूप से घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि गोली लगने के बाद एलकार लहूलुहान होकर वहीं सड़क में ही गिर गया। परिजनों का कहना है कि जब वह लोग एलकार को बचाने के लिए दौड़े तो बदमाश मौके से भाग निकले।

बताया जाता है कि गंभीर रूप से घायल एलकार को परिवारीजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज लेकर पहुंचे। अस्पताल में उपचार शुरू होने से पहले ही घायल एलकार की मौत हो गई।

प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है, लेकिन अभी तक वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है और न ही परिवार के किसी सदस्य ने तहरीर दी है।

प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि एलकार के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है। उनका कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


संबंधित खबरें