यूपी सचिवालय में फर्जी पास से घुस रहे दो युवक दबोचे, अधिकारियों के फर्जी आईकार्ड भी बरामद

टीम भारत दीप |

पहले चार फर्जी पत्रकारों के सचिवालय में घुसने की घटना पर बड़ा हंगामा हुआ था।
पहले चार फर्जी पत्रकारों के सचिवालय में घुसने की घटना पर बड़ा हंगामा हुआ था।

सचिवालय में मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, मंत्री और बड़े अफसरों का आना-जाना लगा रहता है। जालसाजों की इस कोशिश ने एक बार फिर फर्जी पास बनाने के रैकेट का खुलासा कर दिया है।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक बार फिर प्रदेश सचिवालय के फर्जी पास बनाने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को सचिवालय की सुरक्षा को धता बताने की कोशिश कर रहे दो जालसाजों को सुरक्षाकर्मियों ने धर दबोचा। 

ये दोनों गेट नंबर सात से वाहन पर फर्जी पास लगाकर सचिवालय के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे। वहीं इनके पास से समीक्षा अधिकारी का फर्जी आईकार्ड भी बरामद हुआ है।

बता दें कि सचिवालय में मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, मंत्री और बड़े अफसरों का आना-जाना लगा रहता है। जालसाजों की इस कोशिश ने एक बार फिर फर्जी पास बनाने के रैकेट का खुलासा कर दिया है। वहीं गिरफ्तार युवकों के पास से अभय प्रताप सिंह नाम के युवक का फर्जी आईकार्ड भी बरामद हुआ है। 

बताते चलें इसके पहले चार फर्जी पत्रकारों के सचिवालय में घुसने की घटना पर बड़ा हंगामा हुआ था। जालसाज मंत्रियों के स्टाफ से मिलकर गोपनीय फाइलें हासिल करते हैं और बड़ा खेल कर देते हैं। बहरहाल गिरफ्तार युवकों से पूछताछ जारी है।


संबंधित खबरें