आगरा मेयर के तीखे तेवर, टोरेंट और गेल ने बिना अनुमति खोदी सड़क तो खैर नहीं

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

आगरा नगर निगम।
आगरा नगर निगम।

नगर निगम के अधीन आने वाली सड़कों की खोदाई को लेकर नवीन जैन ने बयान जारी कर दोनों कंपनियों को दो टूट खरी—खरी सुनाई है। मेयर नवीन जैन ने स्पष्ट कर दिया है कि यदि बिना अनुमति नगर निगम की रोड खोदी गयी तो वह टोरेंट पावर और गेल के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करायेंगे।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में मेयर नवीन जैन ने बिजली सप्लाई कंपनी टोरेंट पॉवर और गेल को अपने तीखे तेवर दिखाये है। नगर निगम के अधीन आने वाली सड़कों की खोदााई को लेकर नवीन जैन ने बयान जारी कर दोनों कंपनियों को दो टूट खरी_खरी सुनाई है।

मेयर नवीन जैन ने स्पष्ट कर दिया है कि यदि बिना अनुमति नगर निगम की रोड खोदी गयी तो वह टोरेंट पावर और गेल के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करायेंगे।

बता दें कि आगरा में अक्सर अपने कार्य के लिए टोरेंट पॉवर और गेल कंपनी गड्ढा खोद देती है। कंपनी अपना काम पूरा हो जाने के बाद फिर रोड को वापस सही नहीं करती है जिससे रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे हो जाते है। रोड पर गड्ढे होने के साथ ही सड़क हादसा होने का खतरा भी मंडराता रहता है।

इसी बात को लेकर आगरा के मेयर नवीन जैन ने गहरी नाराजगी जाहिर की है। नवीन जैन ने अपना बयान देते हुए कहा कि टोरेंट पॉवर कम्पनी बिना नगर निगम की अनुमति से सड़क खोद दे रही है और फिर उसे खोदकर यूं ही छोड़ दे रही है, जो बिल्कुल ग़लत है।

मेयर का कहना है कि बिना अनुमति के कोई भी काम करना ग़लत है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि, कंपनी के इस कार्य के चलते सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंच रहा है और ये एक बहुत बड़ा जुर्म है। मेयर नवीन जैन ने आगे बोला है कि कंपनी के लोग सरकारी बनी हुई सम्पत्ति को डैमेज कर रहें है और उन्हें इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं है कि ये बहुत बड़ा अपराध है।

नवीन जैन का कहना है कि अगर टोरेंट पावर कंपनी बिना नगर निगम की अनुमति सड़कों की खोदाई कराती है तो वह गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराकर उनसे वसूली करेंगे।


संबंधित खबरें