मेरठ में कोरोना का टीका लगते ही बेहोश हो गई महिला दरोगा, ​जानिए फिर क्या हुआ

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

डॉक्टरों का कहना है कि वैक्सीन से कोई साइड इफेक्ट नहीं है, ब्लड प्रेशर बढ़ने से दिक्कत हुई है, अब वह पूरी तरह से स्वस्थ्य है।
डॉक्टरों का कहना है कि वैक्सीन से कोई साइड इफेक्ट नहीं है, ब्लड प्रेशर बढ़ने से दिक्कत हुई है, अब वह पूरी तरह से स्वस्थ्य है।

बिजनौर निवासी योगेश्वरी देवी यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। उनकी तैनाती इस समय मेरठ पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में है। योगेश्वरी ने शुक्रवार शाम पीटीएस के नजदीक सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की डोज को लगवाया था।

मेरठ। इस समय पूरे प्रदेश में लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए वैक्सीनेशन किया जा रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक मामला सामने आया है।

यहां कोरोना वैक्सीन लगते ही यूपी पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर  से बेहोश हो गई। महिला सब इंस्पेक्टर के बेहोश होती टीकाकरण केंद्र पर हंगामा मच गया। उन्हें आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज के एमरजेंसी  वार्ड में भर्ती कराया गया।

जहां पर परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का गंभीर आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि एडमिट करने के तुरंत बाद डॉक्टरों ने उन्हें दवा दी और इंजेक्शन लगा कर चले गए। इसके बाद कई घंटे तक डॉक्टरों ने उनकी हालत को देखने तक नहीं आए। डॉक्टरों का कहना है कि वैक्सीन से कोई साइड इफेक्ट नहीं है. ब्लड प्रेशर बढ़ने से दिक्कत हुई है, हालत अब ठीक है।

बताते चलें कि बिजनौर निवासी योगेश्वरी देवी यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। उनकी तैनाती इस समय मेरठ पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में है। योगेश्वरी ने शुक्रवार शाम पीटीएस के नजदीक सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की डोज को लगवाया था।

परिजनों के अनुसार वैक्सीन लगते ही योगेश्वरी अचानक से बेहोश हो गई। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में मेडिकल इमरजेंसी में भर्ती कराया। परिजनों का कहना है कि एडमिट करने के तुरंत बाद डॉक्टरों ने उन्हें दवा दी और इंजेक्शन लगा कर चले गए। इसके बाद कई घंटे तक डॉक्टर ने उनकी हालत को देखने तक नहीं आए।

वहीं इस लापरवाही के विषय में डॉक्टरों का कहना है कि वैक्सीन से कोई साइड इफेक्ट नहीं है, ब्लड प्रेशर बढ़ने से दिक्कत हुई है, अब वह पूरी तरह से स्वस्थ्य है, कोई चिंता की बात नहीं है। डॉक्टरों की टीम ने पूरे चेकअप के बाद इंजेक्शन दिया था, उनकी ब्लेड प्रेशर काफी बढी हुई थी जो अब सामान्य है। 


संबंधित खबरें