हरदोई: नाबालिग का अपहरण कर दस दिनों तक हुआ गैंगरेप

टीम भारतदीप |

पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज गया।
पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज गया।

उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक नाबालिग 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के ही तीन लड़को ने नाबालिग को अगवा कर लिया। उसके बाद उसे इटावा ले गए जहां 10 दिनों तक उसके साथ गैंगरेप किया।

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक नाबालिग 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के ही तीन लड़को ने नाबालिग को अगवा कर लिया।

उसके बाद उसे इटावा ले गए जहां 10 दिनों तक उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों लड़को के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज गया।

बता दें कि योगी सरकार के द्वारा चलाए जा रहे महिलाओं के लिए अनेक मिशन भी अपराधियों का कुछ नहीं बिगाड़ पा रहे है। अपराधी दिन प्रतिदिन महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

ताजा मामला हरदोई के बघौली थाना क्षेत्र का है। जहां एक 17 साल की किशोरी का आरोप है कि दस दिन पहले जब वो शौच के लिए घर से बाहर गई थी। उसी वक्त गांव के ही नितेश, सर्वेश और गोलू ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बिठा लिया। उसका कहना है कि उन लोगों ने उसे कुछ सूंघाकर बेहोश कर दिया था।

जिसकी वजह से जब उसकी आंख खुली तो वो इटावा में थी। किशोरी ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसे 10 दिन तक इटावा में रखकर उसके साथ गैंगरेप किया। किशोरी ने बताया कि आरोपी उसे कोर्ट मैरिज के लिए इटावा से हरदोई ले आया।

इस दौरान उसने कोर्ट में पहुंचकर अपनी जान बचाने के लिए शोर मचा दिया। इसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने किशोरी को अपने कब्जे में लेकर उसके माता- पिता को इसकी सूचना दी। पुलिस का कहना है कि किशोरी के अदालत में बयानों के आधार पर ही मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें