कोरोना महामारी में मदद के लिए भूटान के सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित होंगे पीएम मोदी

टीम भारत दीप |

पीएम मोदी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई देशों ने सम्मानित किया है।
पीएम मोदी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई देशों ने सम्मानित किया है।

भूटान पीएम कार्यालय ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिना किसी शर्त के दोस्ती, भूटान के लिए उनके समर्थन और विशेष तौर पर कोरोना महामारी के दौरान की गई मदद के लिए भूटान उन्हें अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित करने का फैसला किया है। आगे लिखा गया है कि भूटान का हर नागरिक उन्हें इसके लिए बधाई देता है।

नई दिल्ली। पीएम मोदी को पड़ोसी देश भूटान अपने सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित करेगा।  भूटान के प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है। 

जानकारी देते हुए भूटान पीएम कार्यालय ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिना किसी शर्त के दोस्ती, भूटान के लिए उनके समर्थन और विशेष तौर पर कोरोना महामारी के दौरान की गई मदद के लिए भूटान उन्हें अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित करने का फैसला किया है।

आगे लिखा गया है कि भूटान का हर नागरिक उन्हें इसके लिए बधाई देता है। इस उपलब्धि पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी को बधाई भी दी है। मालूम हो कि पीएम मोदी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई देशों ने सम्मानित किया है।

यह पूरे देश के लिए गौरव का पल है कि जहां एक तरफ दुनियाभर के देश महामारी में अपने नागरिकों को नहीं देखभाल कर पा रहा था, उस समय हमारी सरकार ने पड़ोसी और खासकर छोटे देशों को ख्याल रखा, अब हमारी सरकार के उस नेक कार्य को सम्मान मिल रहा है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें