आगरा: बीच सड़क पर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्‍या, हमलावर फरार

टीम भारतदीप |

गोली मारकर युवक की हत्या
गोली मारकर युवक की हत्या

थाना सदर क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को बीच सड़क गोली मारकर उसकी हत्‍या कर दी। दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दीं।

आगरा। उत्‍तर प्रदेश के आगरा में एक बार फिर बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। थाना सदर क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को बीच सड़क गोली मारकर उसकी हत्‍या कर दी।

दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच- पड़ताल शुरू कर दी है।

बता दें कि तहसील में रजिस्ट्री का काम करने वाले प्रॉपर्टी डीलर हरीश पचौरी प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करता था। बताया जाता है कि एक जमीन को लेकर हरीश का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था।

शनिवार को हरीश थाना सदर क्षेत्र के अंतर्गत राजपुर चुंगी शहीद नगर चौकी राजेश्वर मंदिर के पास मौजूद था। जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान बाइक से दो बदमाश आए और उसपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

गोली उसके जिस्‍म के कई हिस्‍सो को छलनी करते हुए पार हो गई। गोली लगने से हरीश वहीं मौके पर ही गिर गया और उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों ने दहशत फैलाने के मकसद से हवा में भी कई राउंड फायरिंग की।

लोगो ने बताया कि उसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले। दिनदहाड़े हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया। लोग अपनी- अपनी दुकानें बंद करके वहां से चले गए।

इलाके में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच- पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हत्‍यारों को गिरफ्तार करने के लिए नाकाबंदी की गई है।

इसके साथ ही मौके पर भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि हत्या की पीछे का कारण पता लगाया जा रहा है। उनका कहना है कि फिलहाल तो मामला रंजिश का लग रहा है।

बता दें कि एक सप्ताह में यह दूसरी बड़ी वारदात है। इससे पूर्व 15 दिसंबर को सदर क्षेत्र में ही दिनदहाड़े इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में 57 लाख रुपये का डाका पड़ा था। पुलिस अब तक उन लुटेरों का पता तक नहीं लगा पाई है।


संबंधित खबरें