कुशीनगर में तालाब में दो बच्चों के शव मिलने से बवाल, ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

टीम भारत दीप |

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रही थी, तभी ग्रामीणों ने शव रोड पर रखकर जाम लगा दिया।
पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रही थी, तभी ग्रामीणों ने शव रोड पर रखकर जाम लगा दिया।

पुलिस जाम खुलवाने का प्रयास करती रही लेकिन लोग मान नहीं रहे थे। पुलिस के जबरदस्ती करने पर भीड़ उग्र हो गई और पथराव शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर कई और थानों की पुलिस फोर्स और उच्चाधिकारी मौेके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर शांत कराया। भीड़ ने एक व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है।

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 एकलव्यनगर में स्थित तालाब में दो बच्चों का तालाब में शव मिलने से हड़कंप मच गया। जानकारी होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए, वहीं पुलिस को भी सूचना दी गई।

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए रोड जाम कर दी। पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया तो विवाद हो गया और फिर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। काफी देर तक बवाल चलता रहा, वहीं उग्र लोगों एक व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है।

कप्तानगंज के थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 एकलव्य नगर स्थित पोखरे में दो बच्चों के शव उतराते हुए मिले। जब किसी की नजर शव पर पड़ी तो शोर मचाया, देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गए। सूचना मिलने पर परिजन भी पहुंच गए बच्चों के शव देखकर घर वाले विलख पड़े, इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रही थी, तभी ग्रामीणों ने शव रोड पर रखकर जाम लगा दिया।

पुलिस जाम खुलवाने का प्रयास करती रही लेकिन लोग मान नहीं रहे थे। पुलिस के जबरदस्ती करने पर भीड़ उग्र हो गई और पथराव शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर कई और थानों की पुलिस फोर्स और उच्चाधिकारी मौेके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर शांत कराया। भीड़ ने एक व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। बताया जा रहा है कि हत्या का उसी व्यक्ति पर आरोप है पुसिल मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें