मेरठ में शिवपाल सिंह यादव की पार्टी के नेता की चाकुओं से वारकर हत्या, चचेरे भाई पर लगा आरोप

टीम भारत दीप |

हमले में सुधीर गंभीर रूप से घायल हो गया।
हमले में सुधीर गंभीर रूप से घायल हो गया।

शोभापुर निवासी सुधीर कुमार प्रगतिशील समाजवादी पार्टी में जिला युवा इकाई के सचिव थे, वह प्लंबर का काम करते थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले सुधीर और उसके चचेरे भाई कमलदीप के परिवार के बच्चों के बीच खेलते समय विवाद हो गया था। मामले की जानकारी पर सुधीर और कमलदीप के बीच कहासुनी हो ।.

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले के शोभापुर गांव में बच्चों के विवाद में शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रसपा के नेता सुधीर कुमार (24) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।  हत्या का आरोप सुधीर के चचेरे भाई कमलदीप और उसके दोस्तों पर लगा है।

प्रसपा नेता की हत्या की जानकारी पर होने पर बड़ी संख्या में प्रसपा कार्यकर्ता पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया।मामले में कंकरखेड़ा पुलिस ने मुख्य आरोपी के ससुर को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि शोभापुर निवासी सुधीर कुमार प्रगतिशील समाजवादी पार्टी में जिला युवा इकाई के सचिव थे, वह प्लंबर का काम करते थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले सुधीर और उसके चचेरे भाई कमलदीप के परिवार के बच्चों के बीच खेलते समय विवाद हो गया था।

मामले की जानकारी पर सुधीर और कमलदीप के बीच कहासुनी हो ग।. उस समय सुधीर ने घर का दरवाजा बंद कर चुप्पी साध ली थी, उस समय आरोपी कमलदीप ने सुधीर को जान से मारने की धमकी दी थी।

साथियों को बुलाकर बोला हमला

आरोपी कमलदीप ने शुक्रवार को सुधीर को घर में अकेला देखकर चार-पांच साथियों के साथ हमला कर दिया, कमलदीप ने चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। हमले में सुधीर गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी होने पर परिजन आनन—फानन सुधीर को लेकर जिला अस्पताल दौड़े, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में सुधीर के भाई चंद्रकिरण की तहरीर पर कमलदीप, उसके भाई सोनू, ससुर सतीश, सास शीला व पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

साथियों ने किया हंगामा

वहीं इस मामले की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में प्रसपा नेता मौके पर पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। पुलिस ने जल्द ही आरोपियों का गिरफ्तार किए जाने की बात कहकर प्रसपा पदाधिकारियों को शांत कराया। प्रसपा नेता जीतू नागपाल, शैंकी वर्मा, सनी राठौर, बॉबी, आशु समेत कई कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें