फिरोजाबाद: पिता ने ही की थी बेटी की हत्या, दोस्त से फोन पर बात करने से था नाराज

टीम भारतदीप |

पिता ने ही की थी बेटी की गोली मारकर हत्या
पिता ने ही की थी बेटी की गोली मारकर हत्या

नवरात्र में अष्टमी की आधी रात को घर में घुसकर छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि छात्रा की हत्या उसी के पिता ने ही की थी। हिरासत में लिए गए तीनों नामजद निर्दोष थे। आरोपित पिता ने भी गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने उसपर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

फिरोजाबाद। नवरात्र  में अष्टमी की आधी रात को घर में घुसकर छात्रा की हत्या मामले में कानून का हाथ असली कातिल तक पहुंच गया। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस ने छात्रा की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि छात्रा की हत्या उसी के पिता ने ही की थी।

 हिरासत में लिए गए तीनों नामजद निर्दोष थे। वहीं आरोपित पिता ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने उसपर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

बता दें कि शुक्रवार रात लगभग 12 बजे शहर के रसूलपुर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर गली नम्बर दो में रहने वाले बैटरी स्क्रैप कारोबारी अजय खटिक की 17 वर्षीय बेटी ईशु चक की घर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। ईशु 12वी की छात्रा थी और गोली उसके सिर में मारी गयी थी। अजय खटिक ने बैटरी स्क्रैप कारोबारी 25 वर्षीय मनीष चौधरी, सोपाली यादव, गौरव चक व अन्य तीन-चार लोगो के खिलाफ घर में घुसकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

 पुलिस ने शुक्रवार देर रात मनीष को हिरासत में ले लिया था। वह वारदात में शामिल होने से लगातार इनकार कर रहा था। वहीं सोपाली और गौरव को पुलिस ने शनिवार की रात हिरासत में लिया। लेकिन छात्रा के पिता अजय और उसके भाई विजय व पिता के बयानों से पुलिस का शक छात्रा के पिता व भाई पर गहराता गया।

दरअसल, अजय को बेटी पर शक था कि वह अपने दोस्तों से बात करती है, लेकिन जब भी अजय अपनी बेटी से इस सम्बन्ध में पूंछता तो वह इनकार कर देती थी। घटना वाली रात ईशु ने अपने दोस्त से दो बार बात की। रात में इसकी जानकारी पर अजय बौखला गया। रात लगभग 11 बजे ईशु अपनी बहन और भाई के साथ कमरे में पढ़ रही थी,तभी अजय ने उसे कमरे में बुलाया और दोस्त से बात करने के बारे में पूछा।

लेकिन ईशु के इस बात से इंकार करने के बाद अजय को गुस्सा आ गया और उसने तमंचे से ईशु को गोली मार दी। इसी बीच ईशु की मां पहुंच गई और बेटी को संभालने की कोशिश की, लेकिन वह हाथों से छूटकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गयी।


संबंधित खबरें