सुल्तानपुर: स्कूल ड्रेस, जूता -मोजा और बैग लिए छात्र को 11 सौ की जगह मिले 11 रुपये

टीम भारत दीप |

वहीं कम राशि आने से छात्र के पिता काफी परेशान है।
वहीं कम राशि आने से छात्र के पिता काफी परेशान है।

सुल्तानपुर के हयातनगर में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 6 में पढ़ने वाले एक छात्र के खाते में यूनिफॉर्म जूते मोजे और बैग खरीदने के लिए 11 रुपये भेजे गए हैं। जबकि योजना के अनुसार खाते में 1100 रुपए आने चाहिए थे

सुल्तानपुर। यूपी सुल्तानपुर जिले से अधिकारियों की लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया है। सुल्तानपुर के हयातनगर में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 6 में पढ़ने वाले एक छात्र के खाते में यूनिफॉर्म जूते मोजे और बैग खरीदने के लिए 11 रुपये भेजे गए हैं।

जबकि योजना के अनुसार खाते में 1100 रुपए आने चाहिए थे। विद्यालय की प्रिसिंपल ने बताया कि मामले की जानकारी छात्र के पिता ने दी है। उच्चाधिकारियों को इस बारे में बता दिया गया है।वहीं कम राशि आने से छात्र के पिता काफी परेशान है।

11 रुपये सुनकर हर कोई हैरान

यह मामला जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के महादेवपुर गांव का है। गांव के रहने वाले सियाराम वर्मा का बेटा आलोक पूर्व माध्यमिक विद्यालय मान सिंह यादव हयातनगर में कक्षा 6 में पढ़ता है। उसे शिक्षक द्वारा सूचना दी गई कि यूनिफॉर्म की धनराशि खाते में पहुंच गई है।

इस पर एक दिसंबर को आलोक के पिता सियाराम ने बैंक में जाकर पता किया तो उसके खाते में मात्र 11 रुपए यूनिफॉर्म के लिए भेजे गए थे।

छात्र के पिता ने यह जानकारी विद्यालय के शिक्षक को दी। प्रिंसिपल विद्यावती वर्मा ने बताया कि मामला जानकारी में है। प्रकरण से उच्चाधिकारियों को अगवत कराया गया है। अभिभावक की ओर से अभी तक बैंक स्टेटमेंट स्लिप प्राप्त नहीं हुई है।

इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें