जौनपुर में लव जिहाद में पांच माह पहले अपहृत किशोरी नकाब में मिली

टीम भारत दीप |

जानकारी होने पर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।
जानकारी होने पर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपितों को तेजी से खोज रही थी। पुलिस का बढता दबाव देख आरोपित किशोरी को शुक्रवार को केराकत के सरायबीरू चौराहे पर छोड़कर भाग गए। खबर लगने पर पहुंची पुलिस को वह मिली तो नकाब पहने हुए थी। किशोरी को पुलिस ने मेडिकल मुआयना के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया है।

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर के केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से पांच माह पूर्व लव जिहाद में अपहृत किशोरी शुक्रवार को पुलिस को मिल गई।

किशोरी ने नकाब पहन रखा था, यह देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए। मालूम हो कि अपहरण के आरोपित उसे सरायबीरू चौराहे के पास छोड़कर भाग गए। जानकारी होने पर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। 

पांच माह पूर्व किशोरी के घर से लापता हो गई थी। उसके पिता ने गांव के ही मुश्ताक, शाहजहां, अली खां, शकील व करिया के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

आरोप लगाया कि तलाश के दौरान पता चला कि इन लोगों ने उसकी नाबालिग पुत्री का अपहरण कर लिया है। वह जब पूछने गए तो अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की देने लगे।

पुलिस का दबाव बढता देख छोड़ भागे

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपितों को तेजी से खोज रही थी। पुलिस का बढता दबाव देख आरोपित किशोरी को शुक्रवार को केराकत के सरायबीरू चौराहे पर छोड़कर भाग गए। खबर लगने पर पहुंची पुलिस को वह मिली तो नकाब पहने हुए थी।

किशोरी को पुलिस ने मेडिकल मुआयना के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया है। इस घटना से क्षेत्र में एक बार फिर लव जिहाद का मामला ताजा हो गया। इसके पूर्व भी इसी गांव और बगल के गांव से दूसरे धर्म के युवकों द्वारा भोली-भाली नाबालिग लड़कियों को भगाने का मामला आया था। 
 


संबंधित खबरें