खाई में पलटी बेकाबू कार, आठ घायल, फरिश्ता बनकर आए ग्रामीणों ने बचाई जान

टीम भारतदीप |

प्रतीकात्मक चित्र : बेकाबू कार खाई में पलटी
प्रतीकात्मक चित्र : बेकाबू कार खाई में पलटी

चालक के मुताबिक सामने बाइक चल रही थी। तभी बाइक के सामने कुत्ता आ गया।कुत्ता और बाइक बचाने के प्रयास में कार अनयंत्रित हो गयी और खाई में घुस गई। जैसे ही कार अनियंत्रित होकर खाई में घुसी, चीख पुकार मच गई , उसे सुनकर गांव ताजपुर-रसूलपुर के सैकड़ों ग्रामीण एक साथ ठंडे पानी में कूद पड़े और सभी को बाहर निकाला।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश  के अलीगढ़ जिले में बहन की विदाई करा कर लौट रहे एक परिवार के आठ लोग घायल हो गए। उनकी कार अनियंत्रित होकर रोड किनारे खाईनुमा पानी से भरे बड़े गड्ढें में जा गिरी। हालांकि किसी को बहुत गंभीर चोटे नहीं आई हैं।

वो तो गनीमत रहा कि ग्रामीणों ने आनन-फानन में पानी में कूदकर सभी को बाहर निकाला नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। बाद में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।
जानकारी के मुताबिक सादाबाद के समीर की बहन तमन्ना की शादी मंगलवार को अलीगढ़ बरोला निवासी मन्नत के साथ हुई थी।

बुधवार को समीर अपनी बहन को विदा कराने स्विफ्ट कार द्वारा बरौला आया था। साथ तमन्ना की दो बहन और दो बच्चे व कुछ साथी थे। कार शोएब चला रहा था। वापसी के दौरान खेरेश्वर हाईवे होते हुए सादाबाद जा रहे थे। चालक के मुताबिक सामने बाइक चल रही थी।

तभी बाइक के सामने कुत्ता आ गया।कुत्ता और बाइक बचाने के प्रयास में कार अनयंत्रित हो गयी और खाई में घुस गई। जैसे ही कार अनयंत्रित होकर खाई में घुसी, चीख पुकार मच गई , उसे सुनकर  गांव ताजपुर-रसूलपुर के सैकड़ों ग्रामीण एक साथ ठंडे पानी में कूद पड़े और सभी को बाहर निकाला।

आग जलाकर तपाने लगे फिर पुलिस को भी बुलवाया मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि चालक को छोड़कर सभी जमीन पर बेसुध पड़े थे। आनन फानन में पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचायां घायलों में समीर, तमन्ना, मुस्कान, शानू, शाहीना, दो छोटे बच्चे, व एक महिला शामिल है। 


संबंधित खबरें