मेरठ में पत्नी का नामांकन कराके लौटे पति को पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे ने मारी गोली, मौत

टीम भारत दीप |

पुलिस ने  मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया , मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।
पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया , मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

पूर्व ब्लॉक प्रमुख योगेंद्र जाट का बेटा अंकित उसके और प्रवीण ग्राम पंचायत सदस्य का प्रतिद्वंदी प्रत्याशी अरुण अपने समर्थकों के साथ घर पहुंच गए, आरोप है कि अंकित अरोड़ा ने राहुल पर पर्चा वापसी का दबाव बनाएं इसको लेकर विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान राहुल के सीने में तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई मारपीट राहुल के पिता जयपाल व एक अन्य भी घायल हो गया। परिजनों का आरोप है कि अंकित अक्सर गोली मारने की धमकी देता था, उसने पहले भी कहा था कि अगर पर्चा भरा तो जान से मार दूंगा।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक सनसनीखेज मामला रविवार को सामने आया है। जहां एक महिला ने ग्राम पंचायत सदस्य का पर्चा भर तो उसके पति की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। इस हमले में दो अन्य भी घायल हो गए हैं।

पुलिस ने दो लोगों खिलाफ मामला दर्ज किया है इस हत्या का मुख्य आरोपी पूर्व ब्लाक प्रमुख का बेटा गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि उसने पहले भी धमकी दी कि यदि पर्चा भरा तो उसे जान से मार दूंगा।

पूर्व ब्लॉक प्रमुख के दबंग बेटे को कानून को जरा भी डर नहीं था, इसलिए उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। राहुल जाटव 27 वर्ष रविवार दोपहर करीब 2:30 बजे अपनी पत्नी काजल के साथ ग्राम पंचायत सदस्य का नामांकन रजपुरा ब्लॉक पर कराने के बाद घर लौट आया।

कुछ देर के बाद पूर्व ब्लॉक प्रमुख योगेंद्र जाट का बेटा अंकित उसके और प्रवीण ग्राम पंचायत सदस्य का प्रतिद्वंदी प्रत्याशी अरुण अपने समर्थकों के साथ घर पहुंच गए, आरोप है कि अंकित अरोड़ा ने राहुल पर पर्चा वापसी का दबाव बनाएं इसको लेकर विवाद शुरू हो गया।

इसी दौरान राहुल के सीने में तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई मारपीट राहुल के पिता जयपाल व एक अन्य भी घायल हो गया। परिजनों का आरोप है कि अंकित अक्सर गोली मारने की धमकी देता था, उसने पहले भी कहा था कि अगर पर्चा भरा तो जान से मार दूंगा।

इस मामले में एसपी देहात किशोर कुमार का कहना है कि प्रधानी चुनाव से दोनों पक्षों में विवाद की सूचना मिली है, तहरीर के आधार पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, जिसमें मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

वहीं युवक की मौत के बाद उसके परिजनों का बुरा हाल है। वहीं उसकी पत्नी लगातार पति के गम में बेसुध पड़ी हुई है। देर शाम पुलिस ने पीएम के बाद शव का स्वजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए तो परिजनों ने नम आंखों से पति की अंतिम विदाई।

इसे भी पढ़े...

  1. पाकिस्तान में ट्रेन हादसा: 2 पैसेंजर ट्रेनें टकराईं, 30 की मौत, 50 से ज्यादा लोग घायल
  2. गोरखपुर में शराबी बेटे ने मारपीट करने के बाद विधवा मां से किया दुष्कर्म, केस दर्ज
  3.  आगरा के बड़े व्यापारी अतुल जैन की पत्नी की सड़क हादसे में मौत, चालक गंभीर
     

संबंधित खबरें