आगरा में प्रशिक्षु आईपीएस की लग्न समारोह से नकदी-जेवरात से भरा बैग ले गए चोर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

डॉक्टर सविता त्यागी ने अपना बैग, जिसमें नकदी-जेवरात और मोबाइल रखा था।
डॉक्टर सविता त्यागी ने अपना बैग, जिसमें नकदी-जेवरात और मोबाइल रखा था।

आगरा के डॉक्टर दंपती राकेश त्यागी और सविता त्यागी का सदर के डिफेंस एस्टेट में ईश्वर नर्सिंग होम है। डॉक्टर राकेश त्यागी ने बताया कि उनके पुत्र अभिनव त्यागी प्रशिक्षु आईपीएस हैं। वह इस समय हैदराबाद अकादमी में प्रशिक्षण ले रहे है। शनिवार को होटल ग्रांड में उनकी लग्न सगाई का कार्यक्रम था।

आगरा। शादी समारोह के दौरान मेहमाने के भेष में घुसने वाले मौका पाते ही नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर देते है। कुछ ऐसा ही हाईप्रोफाइल मामला आगरा के सदर में कैंट स्थित होटल ग्रांड से सामने आया। यहां शनिवार की रात  प्रशिक्षु आइपीएस की सगाई समारोह के दौरान शातिर चोर नकदी-जेवरात से भरा बैग पार कर रगए।

होटल के सीसीटीवी कैमरे बंद होने से समारोह में शामिल लोगों में रोष व्याप्त हो गया। घर वालों ने होटल वालों पर लापरवाही का आरोप लगाया है।आगरा के डॉक्टर दंपती राकेश त्यागी और सविता त्यागी का सदर के डिफेंस एस्टेट में ईश्वर नर्सिंग होम है।

डॉक्टर राकेश त्यागी ने बताया कि उनके पुत्र अभिनव त्यागी प्रशिक्षु आईपीएस हैं। वह इस समय हैदराबाद अकादमी में प्रशिक्षण ले रहे है। शनिवार को होटल ग्रांड में उनकी लगुन सगाई का कार्यक्रम था। समारोह में परिवार और रिश्तदेार के लोग शामिल थे।

सीसीटीवी कैमरे थे बंद

रात करीब साढ़े दस बजे होटल के हाल में परिवार के लोग कार्यक्रम के बाद फोटो करा रहे थे। इसी दौरान डॉक्टर सविता त्यागी ने अपना बैग, जिसमें नकदी-जेवरात और मोबाइल रखा था। उसे पास में रख दिया।

इसी बीच मौका पाकर दो युवक बैग को फरार हो गए। फोटो खिंचवाने के बाद डॉक्टर सविता त्यागी ने बैग को जब नहीं पाया तो इसकी जानकारी घर के अन्य सदस्यों को दी।

डॉक्टर राकेश त्यागी ने बताया कि उन्होंने होटल के स्टाफ से हाल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने की कहा। उन्हें बताया गया कि हाॅल में लगे कैमरे बंद थे। हालांकि बैग लेकर जाते दो युवक कार्यक्रम की वीडियोग्राफी और होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में आ गए हैं।

चिकित्सक दंपती ने बताया कि बैग में लाखों के नकदी-जेवरात व मोबाइल रखा था। डॉक्टर राकेश त्यागी ने कहाकि वह होटल के स्टाफ की लापरवाही की शिकायत पुलिस से करेंगे। 

 इसे भी पढ़े...


संबंधित खबरें