यूपी: बस्ती में हाईवे पर ट्रिपल मर्डर, आलू कारोबारी समेत तीन की हत्या

टीम भारतदीप |

उत्तर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है।
उत्तर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में हुई ट्रिपल मर्डर की वारदात ने कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हाइवे के किनारे आलू कारोबारी समेत तीन लोगों का शव मिला है। तीनों की गला रेतकर हत्या की गई है।

बस्ती। उत्तर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है। इसी दौरान उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में हुई ट्रिपल मर्डर की वारदात ने कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

हाइवे के किनारे आलू कारोबारी समेत तीन लोगों का शव मिला है। तीनों की गला रेतकर हत्या की गई है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस वारदात की छानबीन कर रही है। पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया लगता है कि लूट के इरादे से बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। 

बता दें कि कानपुर का एक आलू व्यापारी ट्रक लेकर बिहार गया हुआ था। उसके साथ ट्रक का ड्राइवर और खलासी भी थे। बताया जाता है कि बिहार में अपना काम निपटाने के बाद वह तीनों कानपुर वापस आ रहे थे। तभी बदमाशों ने तीनों की गला रेतकर हत्या कर दी।

खबर है कि पांच किलोमीटर की दूरी के अंदर हाइवे के पास दो जगहों से तीनों की लाशें बरामद हुई हैं। बताया जा रहा है कि हाइवे किनारे मिला शव ट्रक चालक सोनू मौर्या का है। जबकि दो शव शंकरपुर गांव के पास हाइवे के किनारे खड़े ट्रक के केबिन में मिले हैं।

बता दें कि ट्रक मालिक मनोज कुमार ने फोन करके पुलिस को सूचना दी कि उन्होंने जीपीएस के माध्यम से ट्रक की लोकेशन ट्रेस की है। उन्होंने बताया कि उनका ट्रक काफी देर से शंकरपुर गांव के पास हाइवे किनारे खड़ा है। इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो उनको वहां ट्रक के केबिन में दो लाशें मिलीं। 

अपर पुलिस अधीक्षक ने सीओ हर्रैया और छावनी पुलिस को घटना की जानकारी दी। उधर, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आला अफसरों ने घटनास्थल का जायजा लिया। थाना छावनी में केस दर्ज कर जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वारदात के खुलासे के लिए एक पुलिस टीम गठित की गई है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।


संबंधित खबरें