जौनपुर में सड़क हादसे में ट्रक चालक-परिचालक की जलकर मौत

टीम भारत दीप |

डंपर चालक भी जख्मी हो गया, उसे  बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया।
डंपर चालक भी जख्मी हो गया, उसे बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया।

बुधवार रात मिट्टी लदे डंफर से टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। आग में झुलसने से ट्रक के चालक और खलासी की मौत हो गई। हादसे के बाद जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में ट्रक चालक और परिचालक की जलकर मौत हो गई। यह हादसा जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के फतेहगंज बाजार के पास हुआ।

बुधवार रात मिट्टी लदे डंफर से टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। आग में झुलसने से ट्रक के चालक और खलासी की मौत हो गई। हादसे के बाद जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

वहीं, डंपर चालक भी जख्मी हो गया। उसे किसी तरह बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद हाईवे पर घंटो तक आवागमन बाधित रहा।

मिट्टी लेकर जा रहा था डंपर

जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर चल रहे निर्माण कार्य के लिए मिट्टी लदा डंपर मछलीशहर की ओर से जौनपुर जा रहा था। रात करीब एक बजे फतेहगंज बाजार के पास विपरीत दिशा से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर डंफर में टकरा गया।

जोरदार टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। सूचना पर 112 पीआरवी, बक्शा, सिकरारा व लाइनबाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई।

दोनों की जलकर मौत

एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड का वाहन मौके पर पहुंचा, तब आग पर काबू पाया जा सका। ट्रक के चालक-खलासी को बाहर निकाला गया, मगर तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। उनके शरीर का ज्यादातर हिस्सा झुलस गया था।

 यूपी: लखनऊ समेत इन 14 जिलों में जल्द कार में ही मिलेगी वैक्सीनेशन की सुविधा, भेजा गया प्रस्ताव

चालक की पहचान देवरिया जिले के बरहज थाना अंतर्गत परसिया तिवारी निवासी दीपनारायण(27) पुत्र इंद्रजीत और खलासी महराजगंज जिला निवासी जितेंद्र चौहान(26) के रूप के हुई।

शवों को पीएम के लिए भेजा

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टक्कर के बाद दोनों वाहनों के सड़क पर खड़े रहने से हाईवे पर आवागमन बाधित हो गया था। लालाबाजार और पकड़ी ब्लॉक के रास्ते वाहन गुजारे गए।

लखनऊ के नामचीन मेदांता व चंदन हॉस्पिटल पर लटकी कानूनी कार्रवाई की तलवार, ये हैं आरोप

पुलिस ने जेसीबी की मदद से वाहनों को सड़क से हटवाया। वहीं पुलिस ने जब ड्राइवर और खलासी के घर पर हादसे की सूचना दी तो घर में हड़कंप मच गया। घर वाले रोते बिलखते जौनपुर के लिए निकल पड़े। पुलिस का कहना है कि मृतकों के परिजनों के आने बाद शवों का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। 


संबंधित खबरें