आगरा में मामा-भांजे का सड़क किनारे शव मिलने से मची सनसनी, वजह तलाशने में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

परिजनों ने बताया कि दोनों घर से किसी शादी में शामिल होने के लिए घर से निकले थे।
परिजनों ने बताया कि दोनों घर से किसी शादी में शामिल होने के लिए घर से निकले थे।

रोहता जखौदा नहर के पास बाईपास के रोड किनारे एक गड्ढे में दो शव पड़े हैं। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरुण बलिया समेत पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस का कहना है कि शवों को देखकर ऐसा लग रहा था कि करंट लगने के कारण मौत हुई है।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा के रोहता जखौदा नहर बाइपास के पास एक साथ दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पुलिस ने शवों का पंचनामा के बाद पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि यह दोनों मामा-भांजे स्कूटी से किसी शादी में शामिल होने जा रहे थे। संभवत: इनकी मौत बिजली होने से 

स्थानीय लोगों से पुलिस को सूचना मिली कि रोहता जखौदा नहर के पास बाईपास के रोड किनारे एक गड्ढे में दो शव पड़े हैं। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरुण बलिया समेत पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकाला गया।

पुलिस का कहना है कि शवों को देखकर ऐसा लग रहा था कि करंट लगने के कारण मौत हुई है, वहीं शव मिलने की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुटने लगी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस ने जब शवों की लोगों से  पहचान कराई तो पता चला कि दोनों रेवती थाना क्षेत्र के मलपुरा के रहने वाले है। पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दी। एक साथ मामा भांजे की मौत की खबर घर पहुंचते ही परिनजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों ने बताया कि दोनों घर से किसी शादी में शामिल होने के लिए घर से निकले थे। फिलहाल पुलिस मौत की असली वजह जानने के लिए पीएम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है। 

घर में मचा कोहराम

 मामा भांजे की एक साथ मौत मिलने से दो घरों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना मिलने के बाद दोनों के परिजन पीएम हाउस पर पहुंचना शुरू हो गए। वहीं हादसे की जानकारी लगते ही मृतक मामा-भांजे के घर पर शोक संवेदना जताने वालों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें