कानपुर में पहले पिता फिर ​पति की कोरोना से मौत के बाद महिला ने लगाई फांसी

टीम भारत दीप |

बुधवार सुबह शिवानी का शव दुपट्टे के सहारे पंखे के कुंडे से फंदे में लटका मिला।
बुधवार सुबह शिवानी का शव दुपट्टे के सहारे पंखे के कुंडे से फंदे में लटका मिला।

पति सुमित को बुखार आने पर जांच कराई तो वह संक्रमित मिले। इलाज शुरू होने के बाद हालत बिगड़ी और 11 मई को मौत हो गई थी। पिता के बाद पति की मौत से वह सदमे में आ गई। किसी से ज्यादा बात नहीं करती थी और अपने कमरे में अकेले ही रहती थी

कानपुर। कोरोना वायरस लोगों को बहुत गहरे तक चोट दे रहा है। कुछ लोग कोरोना संक्रमण की वजह से दुनिया छोड़ रहे है तो कुछ लोग अपनों के गम में दुनिया को अलविदा कह रहे है। कुछ ऐसा ही दर्दनाक हादसा यूपी कानपुर में देखने को मिला। यहां एक महिला ने कोरोना की वजह से पति और पिता की मौत के बाद खुदकुशी करके दु​निया छोड़ दी। 

यह दिल दहलाने वाला हादसा कानपुर के कल्याणपुर थानाक्षेत्र के विनायकपुर एलिम्को हाउसिंग सोसायटी का है। यहां के रहने वाले सीताराम चौरसिया एलएलआर हॉस्पिटल (हैलट) से कुक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। उन्होंने छोटे बेटे सुमित की शादी एक वर्ष पूर्व बाराबंकी रामनगर निवासी 25 वर्षीय शिवानी के साथ की थी।

 गोरखपुर में संक्रमित पति का दर्द देख महिला ने खत्म कर ली अपनी जिंदगी

पुलिस के मुताबिक, एक माह पहले बाराबंकी में शिवानी के पिता दुष्यंत चौरसिया की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। वह पिता को अंतिम वक्त में देख भी न सकी। इसी बीच 15 दिन पहले शिवानी के पति सुमित को बुखार आने पर जांच कराई तो वह संक्रमित मिले। इलाज शुरू होने के बाद हालत बिगड़ी और 11 मई को मौत हो गई थी। पिता के बाद पति की मौत से वह सदमे में आ गई।

किसी से ज्यादा बात नहीं करती थी और अपने कमरे में अकेले ही रहती थी। बुधवार सुबह शिवानी का शव दुपट्टे के सहारे पंखे के कुंडे से फंदे में लटका मिला। वहीं युवती की खुदकुशी से ससुराल और उसके मायके में गम का पहाड़ और बड़ा हो गया । एक तरफ उसकी मां पहले पति को खोने का दर्द झेल रही थी, अब बेटी की मौत से वह पूरी तरह टूट गई। 

कोरोना का खौफ, मां की मौत के बाद कोई नहीं आया सामने, बेटे ने अकेले किया अंतिम संस्कार

घर वाले दोपहर में  उसे खाना खाने के लिए बुलाने गए तो घटना पता चली। इसके बाद जेठ अस्मित ने पुलिस को सूचना दी। कल्याणपुर थाना प्रभारी वीर ङ्क्षसह ने बताया कि ससुराल व मायके वालों से पूछताछ में पता चला है कि पिता और पति की कोरोना संक्रमण के कारण मौत से आहत होकर महिला ने खुदकुशी की है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।


संबंधित खबरें