फिरोजाबाद में चारपाई पर मिला महिला का शव,पति घर से फरार, पुलिस कर रही तलाश

टीम भारत दीप |

पुलिस महिला के लापता पति को तलाश कर रही है।
पुलिस महिला के लापता पति को तलाश कर रही है।

स्थानीय लोगों ने रजनी का खून से लथपथ शव बरामदे में पड़ा देखा तो इलाके में खलबली मच गई, महिला का पति श्याम सिंह घर से लापता। जब लोगों की ​महिला की हत्या की जानकारी हुई तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया तो महिला का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक महिला का शव खून से लथपथ उसके घर में ही पड़ा था। स्थानीय लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि महिला के पति की तलाश की जा रही है, वह वारदात के बाद से ही लापता पर उसी पर हत्या का शक है।य​ह दिल दहला देने वाली घटना फिरोजाबाद के रामगढ़ थाना क्षेत्र के कुतकपुर चनौरा गांव की है। यहां एक मकान में श्याम सिंह पत्नी रजनी के साथ रहता था।

दोनों की पांच बेटियां हैं, सभी की शादी हो चुकी है। स्थानीय लोगों ने रजनी का खून से लथपथ शव बरामदे में पड़ा देखा तो इलाके में खलबली मच गई, महिला का पति श्याम सिंह घर से लापता।

 मेरठ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट

जब लोगों की ​महिला की हत्या की जानकारी हुई तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया तो महिला का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। 

पति पर हत्या की आशंका

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला के सिर पर किसी वजनदार वस्तु से हमला किया गया था, आशंका जताई जा रही है कि महिला को चारपाई पर ही हत्या कर उसके शव को बरामदे में डाला गया है, इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

हरदोई: शादी टूटने से आहत युवती ने लगाई फांसी,आरोपी युवक का ग्रामीणों ने किया ये हाल

पुलिस ने मौके से कुछ फॉरेंसिक साक्ष्य भी इकट्ठा किए हैं। इस संबंध में सीओ सिटी हरिमोहन सिंह का कहना है कि महिला की हत्या की गई है। इस मामले में जो भी तहरीर मिलती है, उसी के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस महिला के लापता पति को तलाश कर रही है, उसके मिलने के बाद कुछ जानकारी मिल सकती है। 


संबंधित खबरें