आगरा पुलिस ने अल सुबह फरार आरोपित को गोली मारकर किया गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

पुलिस टीम ने सिकंदरा क्षेत्र में सुनसान इलाके में उसकी घेराबंदी कर ली।
पुलिस टीम ने सिकंदरा क्षेत्र में सुनसान इलाके में उसकी घेराबंदी कर ली।

सिकंदरा निवासी रामू सक्सेना को पुलिस ने कुछ माह पहले चोरी के आरोप में पकड़ा था। उसे इलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां से पुलिस को धोखा देकर वह फरार हो गया। इसके बाद से वह फरार चल रहा था, पुलिस उसके खोजबीन में जुटी थी, शनिवार को तड़के पुलिस टीम को सूचना मिली कि रामू सक्सेना सिकंदरा क्षेत्र से होकर कहीं जा रहा है।

आगरा। पर्यटन नगरी आगरा से की पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के बाद शातिर बदमाश सिकंदरा क्षेत्र में घूम रहा था। शनिवार तड़के पुलिस की उससे मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने शातिर बदमाश के पैर में गोली मारकर ​गिरफ्तार कर लिया। उससे तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है।

मालूम हो कि सिकंदरा निवासी रामू सक्सेना को पुलिस ने कुछ माह पहले चोरी के आरोप में पकड़ा था। उसे इलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां से पुलिस को धोखा देकर वह फरार हो गया। इसके बाद से वह फरार चल रहा था, पुलिस उसके खोजबीन में जुटी थी, शनिवार को तड़के पुलिस टीम को सूचना मिली कि रामू सक्सेना सिकंदरा क्षेत्र से होकर कहीं जा रहा है। एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सिकंदरा क्षेत्र में सुनसान इलाके में उसकी घेराबंदी कर ली। 

 पचास से ज्यादा अपराधी पकड़े

वहीं इस संबंध में एसपी सिटी ने बताया कि शातिर ने पुलिस को देखते ही फायरिंग कर दी। इसके बाद जवाबी फायरिंग में शातिर के पैर में गोली लग गई। उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। उसके पास से तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है।

पूर्व में भी पुलिस ने चोरी के मामले में उसे गिरफ्तार किया था। पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के बाद वह छिपकर रह रहा था। आरोपित से अभी पूछताछ की जा रही है। पता किया जा रहा है कि फरार होने के बाद उसने और कोई घटना तो नहीं की। अभी तक उसने कोई जानकारी नहीं दी है।

मालूम हो कि इस समय  विधान सभा चुनाव से पहले वांछितों और इनामियों की गिरफ्तारी को पुलिस अभियान चला रही है। इस अभियान के तहत एक सप्ताह में पचास से अधिक वांछितों को पुलिस जेल भेज चुकी है। अभी यह अभियान चल रहा है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें