मेरठ में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, मचा हड़ंकप

टीम भारत दीप |

चेयरमैन को 12 मिनट में चार बार कॉल कर धमकी दी गई।
चेयरमैन को 12 मिनट में चार बार कॉल कर धमकी दी गई।

पल्लवपुरम निवासी सहकारी बैंक के चेयरमैन ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात नौ बजकर छह मिनट पर उनके मोबाइल पर धमकी दी गई। कॉल करने वाले ने कहा कि राकू दौराला का दोस्त राजस्थान से चंद्रपाल बोल रहा हूं। मैं गुर्जर हूं। मैंने तुम्हारे नाम की सुपारी ले ली है।

मेरठ ।यूपी के मेरठ जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं जब चाहे किसी को ​दिनदहाड़े गोलियों से भून दें, जब चाहे किसी ​को जान  से मारने की धमकीं दे दे। ताजा मामला सहकारी बैंक के चेयरमैन व भाजपा नेता मनिंदर पाल सिंह को जान से मारने की धमकीं देने का सामने आया है।

बदमाश ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि वह तिहाड़ जेल से छूटकर आया है। हत्या के लिए दो करोड़ की सुपारी ली है। कल तुम्हारी हत्या कर दूंगा। चेयरमैन ने मामले की जानकारी एसएसपी प्रभाकर चौधरी और पल्लवपुरम थाने में दी। पुलिस जांच में जुटी है।

शनिवार रात को दी धमकी

पल्लवपुरम निवासी सहकारी बैंक के चेयरमैन ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात नौ बजकर छह मिनट पर उनके मोबाइल पर धमकी दी गई। कॉल करने वाले ने कहा कि राकू दौराला का दोस्त राजस्थान से चंद्रपाल बोल रहा हूं। मैं गुर्जर हूं।

मैंने तुम्हारे नाम की सुपारी ले ली है। मारना तो तुम्हें पड़ेगा ही, तुम मुझसे बच नहीं पाओगे। इसके बाद बदमाश ने चेयरमैन के साथ गाली-गलौज की गई। मनिंदर पाल सिंह ने एसएसपी और पल्लवपुरम थाना प्रभारी को जानकारी दी। एसएसपी ने आश्वासन दिया कि जांच कराएंगे। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

12 मिनट में चार कॉल के बाद दहशत

चेयरमैन को 12 मिनट में चार बार कॉल कर धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने अपना नाम चंद्रपाल बताया, जबकि ट्रूकॉलर पर सुमनदा नाम लिखा आया। फोन काटने के बावजूद भी आरोपी कॉल करता रहा।

जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि पहली बार उन्हें इस तरह की कॉल आई है। कॉल करने वाला कौन था, वह उसे नहीं जानते हैं, जिसका नाम ले रहा था उसके बारे में कुछ नहीं पता है। बार-बार वह जान से मारने की धमकी दे रहा था। 

अब पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल है कि बैंक चेयरमैन को क्यों धमकाया गया। किसने दो करोड़ की सुपारी दी। जबकि उनका कहना है कि वह धमकी देने वाले को नहीं जानते। कॉल करने वाला बार-बार जान से मारने की धमकी देता रहा।

चेयरमैन ने बताया कि जिस नंबर से धमकी दी गई है, वह पुलिस को सौंप दिया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।आपकों  बता दें कि मेरठ में बुधवार को एक पार्षद को दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया गया था। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें