फिरोजाबाद: लापता दो वर्षीय बालक का शव घर के सामने नाले में मिला, दादा ने जताई हत्या की आशंका

टीम भारत दीप |

शव बरामद होते ही घर में कोहराम मच गया।
शव बरामद होते ही घर में कोहराम मच गया।

नारखी थाना क्षेत्र के गांव भीकनपुर निवासी शौर्य (2) पुत्र संजीत सिंह मंगलवार शाम करीब छह बजे घर के दरवाजे पर खेल रहा था। कुछ देर बाद परिजन ने उसको देखा तो वह दिखाई नहीं दिया। उसकी जब तलाश की गई तो कोई अता—पता नहीं चला।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब घर से लापता दो वर्षीय बालक का शव नाले में दिखाई दिया। बच्चे का शव देखकर घर वाले दहाड़ मारकर रोने लगे।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।सूचना मिलते ही नारखी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पीएम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

नारखी थाना क्षेत्र के गांव भीकनपुर निवासी शौर्य (2) पुत्र संजीत सिंह मंगलवार शाम करीब छह बजे घर के दरवाजे पर खेल रहा था। कुछ देर बाद परिजन ने उसको देखा तो वह दिखाई नहीं दिया।

उसकी जब तलाश की गई तो कोई अता-पता नहीं चला। दो वर्षीय बालक के लापता होने से घरवाले व गांव के लोग परेशान हो गए। परिजन के साथ ग्रामीण भी बालक की तलाश में जुट गए। देर रात परिजनों ने नारखी थाना पुलिस को बालक के गायब होने की सूचना दी।

खेतों में बालक को खोजा गया

सूचना पर थानाध्यक्ष नारखी प्रदीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस और परिजनों ने रात भर खेतों में खड़ी गेहूं की फसल के साथ आसपास के कुओं में भी बालक को तलाश की। बुधवार सुबह करीब पांच बजे बालक का शव उसके घर के बाहर नाले में मिला। शव बरामद होते ही घर में कोहराम मच गया। 

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे बालक शौर्य के बाबा सुभाष ने बताया कि घर के बाहर जिस नाले में बालक का शव मिला है, उसे शौर्य के गायब होने के बाद देखा गया था।

उस वक्त वहां शव नहीं था। बाद में आखिर शव कहां से आ गया। थानाध्यक्ष नारखी प्रदीप कुमार का कहना है कि बालक का शव घर के ठीक बाहर नाले से बरामद किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बालक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। 

ट्रक चालक है संजीत

संजीत पर दो बच्चे हैं। चार साल की बेटी बड़ी और दो साल का बेटा शौर्य छोटा था। संजीत ट्रक चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है। पुत्र की मौत की खबर पर वह भी फिरोजाबाद आ गया।घरवालों का कहना है कि जिस जगह बच्चे का शव मिला, वहां गायब होने के बाद तलाश कर लिया गया था, फिर वहीं से बच्चे की लाश कैसे मिली।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें