फिरोजाबाद में क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर बदमाशों ने बकरा व्यापारी से लूट लिए दस लाख रुपये

टीम भारत दीप |

एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि घटना के खुलासे को टीम लगा दी गई हैं।
एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि घटना के खुलासे को टीम लगा दी गई हैं।

हथियारों के बल पर तीनों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और जिस गाड़ी में वह आए थे, उसमें अपने एक व्यक्ति को बैठा दिया।व्यापारी जब तक कुछ समझ पाता तब तक बदमाश उन लोगों पर हा​वी हो गए थे। बदमाश मैक्स जीप को नकटपुर एका के समीप छोड़ गए, जबकि बकरा व्यापारी के साथ संजू और साहिल को सुजातपुर के समीप खेतों में छोड़कर भाग गए।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले में बदमाशों ने क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर बकरा व्यापारी को लूट लिया। हथियारों के बल पर बदमाशों ने व्यापारी, उसके साथी और मैक्स चालक को बंधक बनाकर अपने वाहन में बैठा लिया और अपने साथ ले गए। 10.45 लाख लूटने के बाद उन्हें गाड़ी से उतारकर फरार हो गए। व्यापारी लूट के बाद थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। 

यह पूरा मामला थाना जसराना के गांव मुस्तफाबाद का है। यहां के चंद्रभान पुत्र दिवारीलाल बकरे बेचने का व्यापार करते हैं। वह दूर दराज पैंठ में जाकर बकरे खरीदते और बेचते हैं। बुधवार को वह गाड़ी से अपने साथी साहिल पुत्र मोहन निवासी दांतनगर जिला आगरा व चालक संजू पुत्र विजय निवासी कायथा थाना नारखी के साथ सिकंदराराऊ में लगने वाली बकरा मंडी से बकरों की खरीदारी के लिए जा रहे थे।

सभी लोग थाना एका फिरोजाबाद क्षेत्र के गांव फरीदा मोड़ स्थित भट्ठे के समीप पहुंचे ही थे कि तभी एक कार सवार बदमाशों ने मैक्स को रुकवा लिया और खुद को क्राइम ब्रांच अधिकारी बताते हुए तीनों को गाड़ी से नीचे उतार लिया।

हथियारों के बल पर तीनों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और जिस गाड़ी में वह आए थे, उसमें अपने एक व्यक्ति को बैठा दिया।व्यापारी जब तक कुछ समझ पाता तब तक बदमाश उन लोगों पर हा​वी हो गए थे।

बदमाश मैक्स जीप को नकटपुर एका के समीप छोड़ गए जबकि बकरा व्यापारी के साथ संजू और साहिल को सुजातपुर के समीप खेतों में छोड़कर भाग गए। बदमाश बकरा व्यापारी के पास रखी करीब 10. 45 लाख रुपए की नकदी लूटकर ले गए। वारदात के दौरान बदमाशों ने तीनों के मुंह पर टेप भी लगा दी थी।

बदमाशों के जाने के बाद पीड़ितों ने शोरगुल किया तो आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए। थानाध्यक्ष एका महेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित व्यापारी ने लूट की तहरीर दी है। अभी तक बदमाशों की कोई जानकारी नहीं हो सकी है।

दिन दहाड़े हुई लूट की घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि घटना के खुलासे को टीम लगा दी गई हैं। पीड़ित की तहरीर पर थाना पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें