आगरा में युवक को पंजा मारकर भागा तेंदुआ, गोदाम में घुसा तो युवक ने गिराया शटर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

तीन दिन पहले यमुना ब्रिज स्टेशन के पास झाड़ियों में कुछ बच्चों ने तेंदुआ देखा था।
तीन दिन पहले यमुना ब्रिज स्टेशन के पास झाड़ियों में कुछ बच्चों ने तेंदुआ देखा था।

एत्माद्दौला क्षेत्र के सीता नगर में जाट वाली गली में सुबह छह बजे तेंदुआ घुस आया। यहां के सुमित के घर का मुख्य द्वार खुला था। उनके घर में घुसकर वह कमरे में बैठ गया। सुमित किसी काम से उस कमरे में गए, तभी तेंदुए ने उनके पैर पर पंजा मारकर घायल कर दिया।

आगरा। मंगलवार सुबह आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब एक तेंदुआ ने एक युवक को पंजा मारकर फरार हो गया। मालूम हो कि यह तेंदुआ तीन दिन पहले झाड़ियों में दिखा था। आज सुबह वह रिहायशी इलाके में पहुंच गया।

घर में घुसकर एक युवक के पैर में पंजा मार दिया। इसके बाद भाग निकला। आम गोदाम में फिलहाल उसे बंद कर दिया गया है। बाहर बड़ी संख्या में बस्ती के लोग और पुलिस मौजूद हैं। वाइल्ड लाइफ की रेस्क्यू टीम को बुलाया गया है। अभी टीम के पहुंचने का इंतजार हाे रहा है।

आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र के सीता नगर में जाट वाली गली में सुबह छह बजे तेंदुआ घुस आया। यहां के सुमित के घर का मुख्य द्वार खुला था। उनके घर में घुसकर वह कमरे में बैठ गया। सुमित किसी काम से उस कमरे में गए, तभी तेंदुए ने उनके पैर पर पंजा मारकर घायल कर दिया।

इसके बाद वह बस्ती की ओर भाग गया। पड़ोस में सोनू की आठ वर्षीय बेटी यशस्वी घर के बाहर बैठी थी। तेंदुआ उसकी ओर जा रहा था। तभी सोनू और उसके घर वालों ने शोर मचा दिया और बच्ची को वहां से उठा लिया। इसके बाद तेंदुआ वहां से भाग गया।

बस्ती में दहशत का माहौल

तेंदुए की दहशत से बस्ती में घरों के गेट बंद कर लोग अंदर ​छिप गए। इसी दौरान एक आम की गोदाम में तेंदुआ घुस आया। उसको देखकर सोहेल दहशत में आ गया। बाहर निकलकर उसने शटर गिराकर तेंदुए काे गोदाम में ही बंद कर दिया।

उसने शोर मचा दिया। आसपास के लोग पहुंच गए। वाइल्ड लाइफ की रेस्क्यू टीम और पुलिस को सूचना दे दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मगर, अभी तक रेस्क्यू टीम नहीं पहुंची है।

तीन दिन पहले यमुना ब्रिज स्टेशन के पास झाड़ियों में कुछ बच्चों ने तेंदुआ देखा था। आशंका है कि वही तेंदुआ बस्ती में घुस आया है। सीता नगर यमुना ब्रिज के पास में ही है। मगर, बस्तियां लगी हुई हैं। आशंका है कि रात में वह सीता नगर पहुंचा होगा, इसलिए किसी की नजर नहीं पड़ी।

इसे भी पढ़ें....

  1. मुरादाबाद में जहरीली गैस से चार की मौत, पुलिस ने रात डेढ़ बजे निकलवाए तहखाने से शव
  2. आगरा से दिल्ली लौट रहे परिवार की कार पुलिया से टकराई दो की मौत, दो घायल
  3. चलती ट्रेन से गिरी दो साल की मासूम, नंगे पांव तीन किमी भागकर बेटी के पास पहुंची मां

संबंधित खबरें