राजस्थान में बड़ा हादसा: बारात लेकर जा रही कार चंबल नदी में गिरी, दूल्हे समेत 9 की मौत

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

इस हादसे की जानकारी होते ही कई परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।
इस हादसे की जानकारी होते ही कई परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

सुबह करीब साढ़े आठ बजे पुलिस को एक कार के नदी में गिर जाने की सूचना मिली। इसके बाद प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि कार से सात शव बरामद किए गए। एक शव बाद में बचाव कार्य के दौरान बरामद किया गया।

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में बारात लेकर जा रहे दूल्हे समेत 9 लोगों की मौत हो गई। घटना उस वक्त हुई जब बीती रात बारात चौथ का बरवाड़ा से उज्जैन जा रही थी और नयापुरा पुलिया से चंबल नदी में गिर गई। सुबह जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया, लेकिन किसी को बचाया नहीं जा सका। 

सुबह हुई हादसे की जानकारी 

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे पुलिस को एक कार के नदी में गिर जाने की सूचना मिली। इसके बाद प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि कार से सात शव बरामद किए गए। एक शव बाद में बचाव कार्य के दौरान बरामद किया गया।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

कोटा में बारातियों की कार चंबल नदी में गिरने से दूल्हे सहित 9 लोगों की मृत्यु बेहद दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण है। कलेक्टर से बात कर पूरी घटना की जानकारी ली है। मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं,ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।
बारात में जा रहे थे

यह बारात के लोग बताए जा रहे हैं। मृतकों में दूल्हा भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक बारात चौथ का बरवाड़ा से उज्जैन जा रही थी। हादसा देर रात का बताया जा रहा है। हालांकि इसके बारे में जानकारी सुबह उस वक्त मिली, जब किसी राहगीर ने इसे देखा। वहीं इस हादसे की जानकारी होने से दूल्हा और दुल्हन के घर में कोहराम मचा हुआ हैं, लोग रोते विलखते घटनास्थल पर पहुंच रहे है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें