मेरठ: न सास को दया आई न ससुर के कांपे हाथ बहू को दी इतनी दर्दनाक मौत, पढ़िए खौफनाक सच

टीम भारत दीप |

अमित के शव से लिपटी पिंकी को बुरी तरह लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया।
अमित के शव से लिपटी पिंकी को बुरी तरह लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया।

अमित के पिता रामकिशन ने बंसल बेटे की आत्महत्या के बाद बहू को पहले लात-घूंसों से पीटा और फिर उसकी गर्दन पर कटर चला दिया। पिंकी तड़पती रही लेकिन, रामकिशन का कलेजा नहीं कांपा। फुटेज और एसआईटी की जांच में सच सामने आने के बाद पुलिस ने पिंकी के पिता की तहरीर पर रामकिशन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मेरठ। यूपी के मेरठ शहर में ​पिछले दिनों हुए कारोबारी की खुदकुशी और उसकी पत्नी की आत्महत्या की कोशिश में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। अभी तक पुलिस यह मानकर चल रही थी, कि पति को फांसी पर लटका देखकर पत्नी ने खुद को जान से मारने के लिए चाकू से अपने को घायल किया था।

लेकिन सीसीटीवी फूटेज सामने आने के बाद कहानी बदल गईंं। आत्महत्या का मामला हत्या में बदल गया। पिंकी ने खुद को घायल नहीं किया था, बल्कि उसके सास—ससुर ने उसकी हत्या की कोशिश की थी। 

पुलिस के अनुसार अमित के पिता रामकिशन ने  बंसल बेटे की आत्महत्या के बाद बहू को पहले लात-घूंसों से पीटा और फिर उसकी गर्दन पर कटर चला दिया। पिंकी तड़पती रही लेकिन, रामकिशन का कलेजा नहीं कांपा।

फुटेज और एसआईटी की जांच में सच सामने आने के बाद पुलिस ने पिंकी के पिता की तहरीर पर रामकिशन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। लेकिन अभी तक वह पुलिस क पकड़ से दूर है। 

​पति ने की थी आत्महत्या

मेरठ के शास्त्रीनगर में इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल की आत्महत्या में अहम सबूत के तौर पर सामने आई सीसीटीवी फुटेज ने दिल दहला देने वाली हकीकत बयां की है। इस फुटेज को देखकर यह स्पष्ट हो गया है कि परिवार में रिश्ते सिर्फ नाम के रह गए थे।

फुटेज के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि अमित के आत्महत्या करने के बाद जब पिंकी वहां पहुंची तो फंदे पर झूलता देख उसे उतारने की कोशिश की। बहुत देर तक कशमकश के बाद भी फंदा नहीं खुला तो उसने पेपर कटर से फंदा काट दिया।

अमित का बेजान शरीर नीचे गिर गया। पिंकी को यकीन नहीं हुआ कि अमित की मौत हो चुकी है। वह उसके शरीर को बार-बार हिलाती रही। चीखती-चिल्लाती रही। अमित उठ जाओ, अमित आंखें खोलो।

लेकिन अमित की सांसें बहुत देर पहले ही साथ छोड़ चुकी थीं।इसके बाद पिंकी बुरी तरह से टूटकर रोने लगी। इसी दौरान घर में सास और ससुर आ गए, फिर मामला बेहद ही डरावना हो गया। 

पिंकी ने की आत्महत्या की कोशिश

फुटेज में नजर आ रहा है कि जब पिंकी को लग गया कि अमित अब जिंदा नहीं है तो उसने पहले उसी फंदे को अपने गले में डालने की कोशिश की लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हुई। इसके बाद उसने कटर से अपने हाथ की नस काट ली और अमित के साथ लिपटकर रोने लगी।

इस सारे वाकये के दौरान अमित की मां कोने में खड़ी चुपचाप सब देखती रही। इसी दौरान आठ माह की पोती इक्कावीरा को गोद में लेकर रामकिशन वहां पहुंच गए। उन्होंने जाते ही अमित के शव से लिपटी लहूलुहान पिंकी को बुरी तरह लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया।

इसके बाद रामकिशन ने जमीन पर पड़ा कटर उठा लिया। फुटेज में यहीं से धुंधलापन है। लेकिन मौका-ए-वारदात का सीन यह स्पष्ट कर रहा है कि रामकिशन द्वारा उठाया गया कटर फेंका नहीं गया था। पिंकी की गर्दन पर उसी से वार किए गए।

क्योंकि पहली फुटेज में पिंकी ने सिर्फ अपने हाथ की नस काटी, गर्दन पर वार रामकिशन ने ही किए। इस खुलासे के बाद से पुलिस के भी कान खड़े हो गए अब वह आरोपि को खोज रही है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें