राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय का निधन, प्रशंसकों में शोक

टीम भारत दीप |

अस्पताल से जारी बयान के अनुसार संचारी विजय का मंगलवार सुबह 3:34 बजे निधन हो गया।
अस्पताल से जारी बयान के अनुसार संचारी विजय का मंगलवार सुबह 3:34 बजे निधन हो गया।

मंंगलवार को अस्पताल प्रबंधन ने अभिनेता को ब्रेन डेड घोषित किए जाने के बारे में एक बयान जारी किया।कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप समेत कई लोगों ने उनके निधन पर दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं अभिनेता के निधन की खबर मिलते ही उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई।

बेंगलुरु। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय का मंगलवार सुबह बेंगलुरु में निधन हो गया। मालूम हो कि अभिनेता शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल हो गए थे। हादसे में उन्हें सिर और पैर में गंभीर चोटें आई थीं। 37 वर्षीय एक्टर विजय संचारी ने बेंगलुरु के अपोलो अस्पताल में अंतिम सांस ली। अस्पताल से जारी बयान के अनुसार संचारी विजय का मंगलवार सुबह 3:34 बजे निधन हो गया।

संचारी विजय के निधन की खबर सोमवार दोपहर सामने आई थी। उनके भाई सिद्धेश कुमार ने बताया था कि डॉक्टरों ने उन्हें उनके ठीक होने की बहुत 'कम' संभावना के बारे में बताया। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वो उनके अंग को दान करेंगे।

डॉक्टरों ने कहा कि 'न्यूरोलॉजिकल रूप से वो बेहोश है और मस्तिष्क की विफलता के लक्षण दिख रहे हैं। परिवार ने आगे आकर वर्तमान अपरिवर्तनीय मस्तिष्क क्षति को ध्यान में रखते हुए अंगदान के लिए सहमति दी थी। हम अंग दान प्रोटोकॉल के अनुसार दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे।

मंंगलवार को अस्पताल प्रबंधन ने अभिनेता को ब्रेन डेड घोषित किए जाने के बारे में एक बयान जारी किया।कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप समेत कई लोगों ने उनके निधन पर दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं अभिनेता के निधन की खबर मिलते ही उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई।  जगह-जगह उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभाएं होने की खबर आ रही है। 

पोल से टकराई थी बाइक

आपकों बतो दें कि संचारी विजय अपने दोस्त नवीन के साथ मोटरसाइकिल से जाते समय हादसे का शिकार हुए। वो दवा खरीदने के लिए निकले थे कि जेपी नगर के फेज-7 में उनकी बाइक फिसल गई और पोल से जा टकराई। नवीन को भी पैर में फ्रैक्चर हुआ, जबकि विजय को मस्तिष्क और पैर की सर्जरी के लिए अस्पताल ले जाया गया।

संचारी विजय ने 2011 में रंगप्पा होगबिटना के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत करने से पहले थिएटर में अपना करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने 2015 में नानू अवनाला, अवलु के लिए अपने राष्ट्रीय पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ एक्टर की जीत के लिए सुर्खियां बटोरीं। दशावला, ओगराने, हरिवु, किलिंग वीरप्पन और नाथिचरामी समेत कई फिल्मों में उन्हें काम किया।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें