शादी वाले दिन दुल्हन ने दूल्हे और सास-ससुर को किया बेहोश, घर लूटकर हुई फरार

टीम भारत दीप |

पीड़ित सास राजवती ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस से की।
पीड़ित सास राजवती ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस से की।

मंदिर में शादी की रस्म निभाई गई, मां-बेटा नई दुल्हन को गांव ले आए। शाम को नई नवेली दुल्हन ने खाना बनाया और इसी दौरान उसमें नशीला पदार्थ मिला दिया। खाना खाने के बाद ससुर विजयपाल घर पर सोने चले गए, राजकली अपने कमरे में सोने गए और दुल्हन ने पति धर्मेंद्र के दूध में नशीला पदार्थ मिला दिया।

अलीगढ़। अलीगढ़ जट्टारी कस्बा के पास स्थित गांव जरैलिया में रहने वाले एक माता-पिता अपने बेटे की शादी नहीं होने से परेशान थे। इसी बीच उनकी एक एक लोगों से शादी हुई लड़की गरीब बताकर पहले लड़की के पिता को पैसा दिलवाया गया।

इसके बाद किस तरह दुल्हन बनकर आई लड़की ने दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर घर वालों को दे दिया और शादी वाले दिन ही घर से नगदी और गहने लूटकर फरार हो गई।घर वाले अब अपनी जमा पूंजी के लिए परेशान है। 

अलीगढ़ के गांव जरैलिया निवासी धर्मेंद्र की गांव कनसेरा के दो लोगों से शादी के लिए बात हुई। उन बिचौलिए ने बताया कि लड़की का परिवार काफी गरीब है, इसलिए शादी का खर्च तुम्हें ही उठाना पड़ेगा। लड़की पसंद आने पर धर्मेंद्र के घर वालों ने लड़की के पिता को शादी के खर्च के लिए एक लाख रुपये दे दिए।

शादी का दिन पक्का हो गया। इसके बाद धर्मेंद्र के घर वाले शादी की तैयारी में जुट गए। सोमवार को धर्मेंद्र और उसकी मां राजकली बदरपुर बार्डर के पास एक गांव पहुंची, जहां मां-बेटे को गुमराह कर दिया कि लड़की के पिता ने शादी से इंकार कर दिया लेकिन लड़की राजी है। इसके बाद किसी तरह एक मंदिर में शादी की रस्म निभाई गई।

मां-बेटा नई दुल्हन को अपने साथ गांव ले आए। शाम को नई  नवेली दुल्हन ने परिजनों के लिए खाना बनाया और इसी दौरान उसमें नशीला पदार्थ मिला दिया। खाना खाने के बाद ससुर विजयपाल घर पर सोने चले गए, राजकली अपने कमरे में सोने गए और दुल्हन ने पति धर्मेंद्र के दूध में नशीला पदार्थ मिला दिया।

नगदी गहने लेकर फरार

नशीला पदार्थ खाने-पीने के बाद सभी परिजन बेहोश हो गए, रात में दुल्हन ने संदूक का कुंदा तोड़कर 40 हजार रुरपये, 13 तोले की चांदी की पायल, लोंग, 10 साड़ी लेकर फरार हो गई। रात एक बजे सास राजकली को होश आया तो घर के मेनगेट खुला पड़ा था, संदूक का कुंदा टूटा पड़ा मिला।

राजकली ने बेटे धर्मेंद्र को जगाया लेकिन दूध में अधिक नशीला पदार्थ होने की वजह से वह अचेत अवस्था था, जिसे लेकर परिजन निजी डॉक्टर से यहां पहुंचे और उसका इलाज कराया। राजवती ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस से की।

पीड़ित परिवार संपर्क में आए हुए दोनों लोगों के गांव पहुंचकर पंचायत की, जिस पर दोनों लोग तो नहीं मिले लेकिन उनके परिजनों ने पैसा वापस करने को कहा।वहीं धर्मेंद्र के घर वाले अब नगदी और गहने के लिए परेशान है, उनका कहना है कि पहले शादी के नाम पर ठगा गया , फिर शादी के बाद दुल्हन ने घर को लूट लिया। 

 इसे भी पढ़ें...

  1. जूही चावला का दीवाना, लाइव कोर्ट रूम में गाने लगा- ‘घूंघट की आड़ से दिलबर का...गाना
  2. बिकरू कांड: शादी के आठ दिन बाद विधवा होने वाली खुशी दस माह से काट रही जेल, रिहाई का मांग
  3. लखनऊ:पूर्व सपा एमएलए की बहू पर युवती ने किया हमला, कहा, 'तुम्हारा पति सिर्फ मेरा, तुम्हें मरना होगा'
     

संबंधित खबरें