अलीगढ़ में कल्याण सिंह के अंतिम दर्शन को पहुंच रहे लोग, लग रहे जय श्री राम के नारे

टीम भारत दीप |

कार्यकर्ता यहां कल्याण सिंह अमर रहे और जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं।
कार्यकर्ता यहां कल्याण सिंह अमर रहे और जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं।

लखनऊ से एयरबस से कल्याण सिहं का पार्थिव शरीर धनीपुर हवाई पट्टी पर लाया गया। आपकों बता दें कि अलीगढ़ के अतरौली में कल्याण सिंह का जन्म हुआ था, वह अतरौली विधानसभा सीट से दस बार विधायक बने। इस समय अतरौली से कल्याण सिंह के पौत्र संदीप सिंह विधायक हैं। वह योगी सरकार में राज्यमंत्री है।

अलीगढ़। भाजपा के  दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का पार्थिव शरीर रविवार शाम को अलीगढ़ लाया गया। अहिल्याबाई होल्कर स्टेडियम में कल्याण सिंह का पार्थिव शरीर कार्यकर्ताओं व आम जनता के दर्शन के लिए रखा गया है। कल्याण का अंतिम संस्कार 23 अगस्त की शाम को बुलंदशहर के नरौरा घाट पर गंगा किनारे होगा, इस दिन यूपी में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया हैं।

लखनऊ से एयरबस से कल्याण सिहं का पार्थिव शरीर धनीपुर हवाई पट्टी पर लाया गया। आपकों बता दें कि अलीगढ़ के अतरौली में कल्याण सिंह का जन्म हुआ था, वह अतरौली विधानसभा सीट से दस बार विधायक बने।

इस समय अतरौली से कल्याण सिंह के पौत्र संदीप सिंह विधायक हैं। वह योगी सरकार में राज्यमंत्री है। अलीगढ़ में कल्याण के अंतिम दर्शन के लिए प्रदेश भर से कार्यकर्ता पहुंचने लगे हैं। कार्यकर्ता यहां कल्याण सिंह अमर रहे और जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं।

पूरे राज्य में है शोक

बता दें कि 89 वर्षीय कल्याण सिंह का शनिवार देर शाम लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में निधन हो गया था. वह 48 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। कल्याण के निधन पर पूरे राज्य में शोक है। तीन दिन का राजकीय शोक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोषित किया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें