राजधानी पुलिस को बदताशों की चुनौती, तेल कारोबारी की गोली मारकर हत्या

टीम भारत दीप |

बदमाश पुलिस को एक के बाद एक खुली चुनौती दे रहे है।
बदमाश पुलिस को एक के बाद एक खुली चुनौती दे रहे है।

बदमाश बाइक से आए और जब तक लोग कुछ समझ पाते,तब तक व्यापारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को इस हत्या की जैसे ही जानकारी मिली तो मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई, पुलिस बदमाशों की तलाश करने में जुटी है।

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाश बेखौफ होते जा रहे है।  बदमाशों ने एक तेल व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बदमाश बाइक से आए और जब तक  लोग कुछ समझ पाते,तब तक व्यापारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस को इस हत्या की जैसे ही जानकारी मिली तो मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई, पुलिस बदमाशों की तलाश करने में जुटी है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि किसी रंजिश में व्यापारी को गोली मारी गई है या फिर लूटपाट के इरादे से व्यापारी की हत्या की गई है।

ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे परिजन

गोली लगने से घायल व्यापारी कुछ देर तक सड़क पर पड़ा रहा है।  गोलियां मारने के बाद बदमाश फरार हो गए थे, प्रदेश की राजधानी में इस तरह व्यापारियों को निशाना बनाए जाने से व्यापारियों में दहशत का माहौल है। बदमाश पुलिस को एक के बाद एक खुली चुनौती दे रहे है।

पुलिस केवल जांच तक मे ही सिमटी हुई है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि अब पुलिस का अगला कदम क्या होगा और उसकी पहुंच से बदमाश कितनी देर तक दूर रहते हैं क्योंकि पुलिस को ये सीधी चुनौती है कि वह जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करेें।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें