यूपी का रण: रावण ने अखिलेश यादव पर बोला हमला,हमें बुलाकर किया गया अपमानित

टीम भारत दीप |

चंद्रशेखर रावण इसके लिए तैयार नहीं थे, ऐसे में गठबंधन नहीं हो सका है।
चंद्रशेखर रावण इसके लिए तैयार नहीं थे, ऐसे में गठबंधन नहीं हो सका है।

इससे पहले प्रदेश की राजधानी में आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण की प्रेस कांफ्रेंस को पुलिस ने रोक दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रेस कांफ्रेंस के लिए आजाद समाज पार्टी द्वारा अनुमति नहीं ली गई है, इससे पहले खुद चंद्रशेखर ने जानकारी दी थी कि गठबंधन तय हो गया है, इसे लेकर मैं शनिवार सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा।

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में लगातार तोड़फोड़ का दौर जारी है। टिकट कटने के डर से बीजेपी छोड़कर लोग सपा में जा रहे है तो कुछ सपा छोड़कर बीजेपी में जा रहे है। इसी क्रम में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने अखिलेश यादव आरोप लगाया।

रावण ने कहा कि कल अखिलेश यादव ने हमे बुलाकर अपमानित किया, हमने उन्हें बड़ा भाई माना और सपा से गठबंधन की करने कोशिश की लेकिन नही हो सका, उन्हें दलित वोट तो चाहिए लेकिन दलित नेता नहीं। रावण ने कहा कि सपा की ओर से तीन विधानसभा सीट ओर एक एमएलसी सीट का ऑफर था। हम जेल गए हमें सामाजिक न्याय चाहिए विधायक पद नहीं।

मालूम हो कि इससे पहले प्रदेश की राजधानी में आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण की प्रेस कांफ्रेंस को पुलिस ने रोक दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रेस कांफ्रेंस के लिए आजाद समाज पार्टी द्वारा अनुमति नहीं ली गई है, इससे पहले खुद चंद्रशेखर ने जानकारी दी थी कि गठबंधन तय हो गया है, इसे लेकर मैं शनिवार सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा।

खिलेश पर लगाया मनमानी का आरोप

पत्रकार वार्ता की अनुमति नहीं मिलने के बाद आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर रावण ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वह अपनी मनमानी कर रहे हैं। उन्हें महज दलित वोटों से मतलब है, दलितों के उत्थान से उनका कोई लेना देना नहीं है। सीटों के बंटवारे को लेकर दोनों के बीच आम सहमति नहीं बन सकी।

चंद्रशेखर रावण आठ से दस सीटों की मांग कर रहे थे, लेकिन अखिलेश यादव उन्हें तीन सीटें देने को तैयार थे। इनमें से भी दो सीटों पर प्रत्याशी सपा के चुनाव चिह्न पर लड़ेगा, इसके साथ ही एक एमएलसी देने की बात कही थी लेकिन चंद्रशेखर रावण इसके लिए तैयार नहीं थे, ऐसे में गठबंधन नहीं हो सका है।

रावण आज करेंगे एलान

चंद्रशेखर रावण ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से गठबंधन के लिए मुलाकात की थी, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सीट बंटवारे को लेकर चंद्रशेखर रावण और अखिलेश यादव के बीच सार्थक बातचीत हुई और दोनों के बीच गठबंधन को लेकर आम सहमति बन गई है, इसको लेकर आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर रावण ने शनिवार को लखनऊ में गठबंधन को लेकर प्रेस कांफ्रेंस करने की जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की थी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें