यूपी का रण:सुभासपा अध्यक्ष राजभर बोले-योगी कराना चाहते है मेरी हत्या, मांगी चुनाव आयोग से सुरक्षा

टीम भारत दीप |

राजभर ने कहा कि बीजेपी सरकार संविधान को नहीं मान रही है।
राजभर ने कहा कि बीजेपी सरकार संविधान को नहीं मान रही है।

लखनऊ में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुभासपा प्रमुख ने कहा कि सोमवार को जब वाराणसी की शिवपुर विधानसभा सीट से अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन के लिए पहुंचे तो उन पर हमला किया गया। राजभर ने कहा, 'योगी जी मुझे मरवाना चाहते हैं। बीजेपी और योगी के गुंडे वहां काले कोट में भेजे गए थे।

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव की तपिश अपने चरम पर है। इस बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने वाराणसी में वकीलों के साथ हुई झड़प और हंगामे को लेकर दावा किया है कि उन पर हमला किया गया था।

राजभर ने बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री योगी उनकी हत्या करवाना चाहते हैं। ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव आयोग से अपने लिए और अपने बेटे अरविंद राजभर के लिए सुरक्षा की मांग की है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस करके लगाया आरोप

मालूम हो कि लखनऊ में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुभासपा प्रमुख ने कहा कि सोमवार को जब वाराणसी की शिवपुर विधानसभा सीट से अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन के लिए पहुंचे तो उन पर हमला किया गया। राजभर ने कहा, 'योगी जी मुझे मरवाना चाहते हैं। बीजेपी और योगी के गुंडे वहां काले कोट में भेजे गए थे।

ओपी राजभर ने कहा, ''योगी आदित्यनाथ जी मेरी हत्या कराना चाहते हैं। इसकी कोशिश कल वाराणसी में की गई। वहां कहा गया कि गोली मार दो, जो होगा देखा जाएगा। इस तरह की गुंडई कमिश्नर और डीएम के कक्ष के सामने हुई। मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि अरविंद राजभर और ओम प्रकाश राजभर को सुरक्षा दी जाए।''

राजभर ने सवाल उठाया कि जब नामांकन के लिए तीन लोगों के ही जाने की अनुमति है तो उस समय परिसर में इतनी भीड़ कहां से आ गई। ओपी राजभर ने आरोप लगाया कि डीएम और कमिश्नर की सह पर पूरी घटना हुई। उन्होंने मांग की कि वाराणसी के डीएम और कमिश्नर को हटाया जाए। राजभर ने कहा कि बीजेपी सरकार संविधान को नहीं मान रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें