मुरादाबाद में जर्जर दीवार गिरने से मलबा उठवाने गए ठेकेदार की दबकर मौत

टीम भारत दीप |

ठेकेदार की मौत की खबर मिलने से घर में मातम छा गया।
ठेकेदार की मौत की खबर मिलने से घर में मातम छा गया।

निगम की टीम ने पुलिस की मदद से इन अवैध कब्जों को तुड़वा दिया था। मलबा तब से वहीं पड़ा था। निगम का मलबा ठेकेदार मोहम्मद नबी इसी मलबे को उठवाने के लिए गुरुवार रात ट्रैक्टर ट्राली लेकर तहसील स्कूल चौराहा पहुंचा था। जहां मलबा भरवाते समय अचानक स्कूल की जर्जर दीवार गिर पड़ी। इसी मलबे के नीचे दबने से मोहम्मद नबी की मौत हो गई।

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद शहर में गुरुवार देर रात करीब 2 बजे तहसील स्कूल चौराहे पर सरकारी प्राइमरी स्कूल की दीवार अचानक गिर पड़ी। इसके मलबे के नीचे दबने से नगर निगम के मलबा ठेकेदार  मोहम्मद नबी की मौके पर ही मौत हो गई।

दरअसल, शहर में तहसील स्कूल बाउंड्री पर लोगों ने अवैध कब्जा करके उसके सहारे अवैध निर्माण करा लिए थे। इन कब्जों को हटाने के लिए नगर निगम ने करीब डेढ़ महीने पहले यहां कार्रवाई की थी। निगम की टीम ने पुलिस की मदद से इन अवैध कब्जों को तुड़वा दिया था।  

मलबा तब से वहीं पड़ा था। निगम का मलबा ठेकेदार मोहम्मद नबी इसी मलबे को उठवाने के लिए गुरुवार रात ट्रैक्टर ट्राली लेकर तहसील स्कूल चौराहा पहुंचा था। जहां मलबा भरवाते समय अचानक स्कूल की जर्जर दीवार गिर पड़ी। इसी मलबे के नीचे दबने से मोहम्मद नबी की मौत हो गई।

तहसील स्कूल चौराहे पर हमेशा चहल पहल रहती है। यह इलाका आबादी के लिहाज से काफी घना और हमेशा व्यस्त रहने वाला इलाका है। ठेकेदार की मौत की खबर मिलने से घर में मातम छा गया। वहीं ठेकेदार की हादसे में मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पाताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। ठेकेदार की मौत की सूचना मिलने के बाद नगर निगम के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें