उन्नाव में अनियंत्रित बोलेरो ने पांच की ली जान, दो की हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

हादसे की सूचना पर भारी पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गया।
हादसे की सूचना पर भारी पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गया।

अनियंत्रित बोलेरो सामने से आ रही दो बाइक और एक साइकिल को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई इस हादसे में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल ने रास्ते में दम तोड़ दिया। दो घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में गुरुवार देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह हादसा उन्नाव के  फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र अंतर्गत हुआ।

हरदोई: शादी टूटने से आहत युवती ने लगाई फांसी,आरोपी युवक का ग्रामीणों ने किया ये हाल

अनियंत्रित बोलेरो सामने से आ रही दो बाइक और एक साइकिल को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई इस हादसे में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल ने रास्ते में दम तोड़ दिया। दो घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। हादसे की सूचना पर भारी पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गया।

हादसे में बाद चीख -पुकार

हादसा स्थानीय कस्बे में कालीमिट्टी दबौली मार्ग पर गुरुवार  शाम को हुआ। घटना के बाद चीख पुकार मच गयी। हादसे का शिकार हुए लोग इधर उधर बिखरे पड़े थे। यह दृश्य दिल दहला देने वाला था। हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचवाया।

तीन घायलों को अस्पताल भेजा

हादसे की सूचना मिलते ही सीओ सफीपुर बीनू सिंह, सफीपुर कोतवाल हरिकेश राय, स्थानीय थानाध्यक्ष संतोष कुमार समेत भारी पुलिस बल पहुंच गया। आनन —फानन मेंं घायलों को एंबुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां डाॅक्टरों ने एक बच्चे समेत चार लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीन घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

इनकी हुई मौत:

हादसे में जान गवाने वालों की शिनाख्त आशीष कुरील पुत्र कृष्ण पाल निवासी शास्त्री नगर थाना फतेहपुर चैरासी, अर्पित (5) पुत्र राकेश पाल, राकेश पाल (35) पुत्र राजाराम व राजाराम (65) पुत्र स्व. फकीरे निवासीगण काजीपुर बंगर थाना फतेहपुर चैरासी के रूप में हुई है।

सौरभ पुत्र रवीन्द्र निवासी मछरिया थाना थाना माधौगंज हरदोई ने उपचार के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया। मोहित पुत्र जयकिशन निवासी एक्सिया थाना माधौगंज, हरदोई व दीपक पुत्र किशन निवासी बद्रीपुरवा थाना फतेहपुर चैरासी को गंभीर हालत में स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

गोरखपुर: अश्लील ​वीडियो दिखाकर पति करता था ये गंदा काम, पत्नी बोली, अब नहीं रहना साथ

हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घर पर चीख -पुकार मच गई लोग भागते हुए जिला अस्पातल पहुंचे। वहीं पुलिस का कहना है कि शवों का पीएम शुक्रवार दोपहर तक कराने के बाद मृतकों के परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए जाएंगे। 


संबंधित खबरें