अलीगढ़ में श्रद्धालुओं से भरे टेंपो में बस ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, सात घायल

टीम भारत दीप |

मृतकों के परिजनों ने बस चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
मृतकों के परिजनों ने बस चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

अलीगढ़-पलवल हाइवे के किनारे खेरेश्वर धाम के पास दो टेंपो में सवार श्रद्धालु व दो बाइक सवार खड़े थे। तभी गभाना की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही निजी बस अनियंत्रित हो गई। बस टेंपो व बाइक सवारों को रौंदती हुई निकल गई। हादसे में रूबी (6) पुत्री योगेश निवासी ऐलमपुर गडिया, राकेश (60) निवासी अवतार नगर, सासनी गेट की मौत हो गई।

अलीगढ़।अलीगढ़ में सोमवार शाम को एक सड़क हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। यह हादसा लोधा थाना क्षेत्र के अलीगढ़-पलवल हाइवे पर हुआ। बस ने श्रद्धालुओं से भरे टेंपो व बाइक में टक्कर मार दी।

इस हादसे में बच्ची व बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि सात श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। टेंपो व बाइक सवार श्रद्धालु खेरेश्वर मंदिर में जलाभिषेक के लिए आए थे।

आपकों बता दें कि सावन के पहने सोमवार को शहर व देहात से श्रद्धालु खेरेश्वर मंदिर में बड़ी संख्या में आए थे। अलीगढ़-पलवल हाइवे के किनारे खेरेश्वर धाम के पास दो टेंपो में सवार श्रद्धालु व दो बाइक सवार खड़े थे। तभी गभाना की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही निजी बस अनियंत्रित हो गई।

बस टेंपो व बाइक सवारों को रौंदती हुई निकल गई। हादसे में रूबी (6) पुत्री योगेश निवासी ऐलमपुर गडिया, राकेश (60) निवासी अवतार नगर, सासनी गेट की मौत हो गई। सात लोग घायल हो गए। हादसा देख राहगीरों व स्थानीय दुकानदारों में भगदड़ मच गई। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंच गई।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। बस चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों ने बस चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

यह श्रद्धालु हुए घायल 

मोहनलाल शर्मा निवासी कृष्णा पुरी, सासनी गेट, निखिल, चरण सिंह निवासी सिकंदरपुर, गभाना, वर्षा, रामवती देवी, अरुण, ममता सभी का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

इसे भी पढ़ें...

  1. कुशीनगर में तालाब में दो बच्चों के शव मिलने से बवाल, ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव
  2. बदायूं में प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी बेटी को पिता ने गोली मारी,आरोपी पिता गिरफ्तार
  3. लखनऊ: मिशन-2022 में भाजपा के लिए यूं सिरदर्द बनेंगे किसान, राकेश टिकैट ने बताई अपनी रणनीति

संबंधित खबरें