ऑनर किलिंग: प्रेमी के साथ बहन को देखकर भाई दी दर्दनाक सजा, खोज रही पुलिस

टीम भारत दीप |

आरोपित भाई बहन की हत्या करने के बाद से फरार है।
आरोपित भाई बहन की हत्या करने के बाद से फरार है।

आरिफ नाम के एक युवक ने अपनी बहन सिमरन 23 की हत्या कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले भाई ने बहन को उसके अपने प्रेमी के साथ बात करते हुए देख लिया था। इसके बाद से ही वह बहन से नाराज चल रहा था।

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में गुरुवार को ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां   जिले के सरधना में एक भाई ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। बहन का ​का केवल इतना गुनाह था कि उसने अपने मनपसंद का जीवन जीने के लिए अपने पसंद का साथी चुन लिया था।

भाई ने जब बहन को एक युवक के साथ घूमते हुए देखा तो वह आग बबूला हो गया। इसके बाद आरोपित भाई ने अपनी बहन की हत्या करने की योजना बना डाली। गुरुवार को आरिफ नाम के एक युवक ने अपनी बहन सिमरन 23 की हत्या कर दी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले भाई ने बहन को उसके अपने प्रेमी के साथ बात करते हुए देख लिया था। इसके बाद से ही वह बहन से नाराज चल रहा था। बुधवार रात इसी बात को लेकर आरिफ और सिमरन में कहासुनी हो गई।

काफी देर की नोकझोंक के बाद गुस्से में आगबबूला हुए आरिफ ने गोली मारकर सिमरन की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरिफ फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार आरोपित को गिरफ्तार करके जेल की हवा खिलाई जाएगी। ताकि कानून उसे सजा दे सकें। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें